सोमवार, मार्च 11

पोली

सब की माने बात ना माने मेरी बतिया।
तूतक तूतक तूतिया तेरा बप्पा  चुतिया।

नाम तेरा पोली काम कुछ और है।
कहीं पर निगाहें निशाना कुछ और है।
राज क्या है पोली तू क्यों ना बताती है।
इतने सारे लड़के तो कैसे फंस आती है।
हर लड़के से तू करे बेईमानीया।
इसलिए फेमस है तेरी कहानियां।
सारे के सारे आशिक,बेबी तेरे भूतिया।
तूतक तूतक तूतिया तेरा बप्पा चुतिया।
सब की माने बात ना माने मेरी बतिया।
तूतक तूतक तूतिया तेरा बप्पा चुतिया।

भरी जवानी करे मनमानी चाल चले मस्तानी।
हर किसी को केहती पोली मैं तेरी दीवानी।
लंबी चौड़ी लग्जरी तेरे पास कार।
फिर भी तेरी सहेली मेरी स्कूटी पे सवार।
मेरा क्रश देखकर तू हो गई फरार।
तेरे सारे आशिक अब हो गए बेकार।
सब लोग तेरी ही करते हैं बतिया।
तूतक तूतक तूतिया तेरा बप्पा चुतिया।
सब की माने बात ना माने मेरी बतिया।
तूतक तूतक तूतिया तेरा बप्पा चुतिया।

प्यार अंधा नहीं अंधाधुन है प्यार।
रोज बदलती जानू तू अपने यार।
जैसे मेरी गर्लफ्रेंड बदले सलवार।
मेरे पास सेफ अरू तेरी तलवार।
दिल तेरा छोटा कहां खो गया।
उसे साफ कर क्या साफ हो गया।
काम किया तूने सबसे घटिया।
तूतक तूतक तूतिया तेरा बप्पा चुतिया।
सब की माने बात ना माने मेरी बतिया।
तूतक तूतक तूतिया तेरा बप्पा चुतिया।।


next

2 टिप्‍पणियां: