रविवार, मार्च 8

तेरी ये कमर पे है मेरी ये नजर

तेरी ये कमर पे है मेरी ये नजर

तुझे है पता अरू दुनिया बेखबर


देखा मैंने आज तेरे दिल पे है तिल

दे दे किस विस मेरा धड़के है दिल 

आज तेरी पार्टी में तोड़ दूंगा सिल

खोल दूंगा ढक्कन दारू बाटू चिल चिल

नैना आये ना बसर तेरा कैसा ये असर 

देख लेना बेबी कोई छोड़ू ना कसर

तेरी ये कमर पे है मेरी ये नजर

तुझे है पता अरू दुनिया बेखबर


जिस्म तेरा जज्बाती बनाये

तेरा हुस्न मुझको बहकाये

कुछ कुछ करना है कह के बुलाती तू 

सब कुछ करके फिर चली जाती तू 

तेरी कर्री उमर विंटर या समर 

देख लेना बेबी कोई छोड़ू ना कसर

तेरी ये कमर पे है मेरी ये नजर

तुझे है पता अरू दुनिया बेखबर


 बागों से फूल आया तेरे वास्ते

 गजरा बनाया मैंने तेरे वास्ते 

आजा जानू बालों में गजरा लगाऊंगा

आंखों में तेरी मैं कजरा लगाऊंगा

थोड़ा थोड़ा करके तू थोड़ा सा सवर 

देख लेना बेबी कोई छोड़ू ना कसर

तेरी ये कमर पे है मेरी ये नजर

तुझे है पता अरू दुनिया बेखबर


previous                               next

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें